ख़बरें बदलते भारत की

फिल्म रिव्यू बागी-2 में टाइगर श्रॉफ का है जबरदस्त एक्शन…

959
959

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। टाइगर इस समय अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं। प्रमोशन के दौरान टाइगर ने बताया कि  वह अपने पापा जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के लिए बेताब हैं, लेकिन अच्छी कहानी नहीं मिल रही है। टाइगर ने यह भी बताया की भविष्य में वह कोई अच्छी बायॉपिक के साथ भी प्रयोग करेंगे, फिलहाल मैं उस लेवल का ऐक्टर नहीं हूं।

अभी मैं अपने आप पर बहुत काम कर रहा हूं और बहुत सोच-समझ कर खेल रहा हूं। इस समय अपने स्ट्रॉन्ग पॉइंट्स पर चल रहा हूं। भविष्य में जरूर एक बायॉपिक के साथ प्रयोग करूंगा। टाइगर के एक्शन के दीवानों का ही नतीजा है कि फिल्म को 5 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग के लिए खोल दिया गया था। फिल्म बागी 2 के लिए टाइगर ने खास तौर पर हांगकांग में मार्शल आर्ट्स सीखा है। और यही कारण है कि फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कहा जा रहा है। हालांकि, सबसे बड़ी कहने के लिए अभी साल भर इंतजार करना होगा, लेकिन हां इतना जरूर कहा जा सकता है कि फिल्म में एक्शन जोरदार है। 

फिल्म में टाइगर फुल एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री वाकई काफी काबिले तारीफ है। वैसे देखा जाए तो दोनों की कैमिस्ट्री ऑफ स्क्रीन भी उतनी ही पसंद की जाती है, जितनी ऑन स्क्रीन। अगर म्यूजिक की बात करें तो फिल्म का म्यूजिक थोड़ा निराश करता है। फिल्म बागी से तुलना बिल्कुल न करें। फिल्म में जैक्लीन का आइटम सॉन्ग भी है। भले ही जैक्लीन और गणेश आचार्य के डांस मूव्स की तारीफ की गई है, लेकिन माधुरी को टक्कर देने में अभी भी पीछे ही है। फिल्म में रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार बागी 2 में नजर आएंगे। वहीं विलेन के तौर पर प्रतीक बब्बर कमबैक कर रहे हैं।

फिल्म बागी 2 के रिलीज़ से एक दिन पहले गुरुवार को मुंबई के एक सिनेमाघर में फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। टाइगर  के पिता और जाने-माने अभिनेता जैकी श्रॉफ इस मौके पर बेहद उत्साहित नज़र आये। स्क्रीनिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ के डैड ही नहीं मॉम आयशा श्रॉफ भी मौजूद थीं।

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे सितारे भी टाइगर श्रॉफ की इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आये। अभिनेत्री पूनम ढिल्लन से लेकर स्टार डॉटर अनन्या पांडे  भी बागी 2  के स्पेशल स्क्रीनिंग  में शिरकत की।

आपको  बता दें कि ‘बागी2’ में टाइगर श्रॉफ के ज़बरदस्त एक्शन की चर्चा लंबे समय से हो रही है। अहमद ख़ान के निर्देशन में आ रही इस फ़िल्म का पहला भाग ‘बागी’ जिसे साबिर ख़ान ने डायरेक्ट किया था वो टाइगर के कैरियर की एक बड़ी हिट रही है!
In this article