ख़बरें बदलते भारत की

PM बने 1,654 दिन हो गए. कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं? किसी दिन कोशिश करिए. सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है.” – Rahul Gandhi

125
125

Hyderabad: राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2018) के लिए प्रचार का बिगुल थम गया. 7 दिसंबर को होने वाले राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर सीधा हमला बोला और तंजिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की चुनौती दे डाली. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पदभार संभालने के इतने दिनों बाद अब पीएम मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का लुत्फ उठाना चाहिए.

राहुल गांधी ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘प्रिय मोदी जी, अब चुनाव प्रचार पूरा हो गया है. आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे. आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए. फिर भी कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं? हैदराबाद में संवाददाता सम्मेलन की कुछ तस्वीरें आपके लिए शेयर कर रहा हूं. किसी दिन कोशिश करिए. सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है.” 

इससे पहले भी राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर पीएम मोदी पर कई बार सवाल उठा चुके हैं. विपक्ष के कई नेता पीएम मोदी के प्रेस कॉ़न्फ्रेंस न करने पर भी हमला बोल चुके हैं. बता दें कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे.

In this article