ख़बरें बदलते भारत की

“आप” में बगावत तेज, संजय सिंह ने कहा मजीठिया को जेल भेजकर ही दम लूंगा

200
200

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब कांग्रेस नेता विक्रम मजीठिया से माफी मांगने के मामले में आप नेता व राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह अपने रुख पर कायम हैं। हालांकि, इस बार उन्‍होंने इसके लिए केजरीवाल को जिम्‍मेदार नहीं ठहराकर उनकी मंडली को दोषी करार दिया है। उनका कहना है कि केजरीवाल के इस अप्रत्याशित कदम के लिए उनके इर्द-गिर्द रहने वाली मंडली जिम्मेदार हैं।

बता दें कि शुक्रवार को संजय सिंह ने कहा था कि मैं अब भी अपने बयानों पर कायम हूं, मैं अब भी मानता हूं कि मजीठिया ड्रग्स के कारोबार में शामिल थे। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि अरविंद केजरीवाल का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड है, लेकिन मैं अपनी बात पर कायम हूं। इस बयान के बाद आप में बगावत साफतौर पर देखा जा सकता है। हालांकि अभी पार्टी की ओर इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अब वह अपने इस बयान से एक कदम आगे निकल चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि ‘मैं विक्रम मजीठिया को कभी माफ नहीं कर सकता।’ उन्‍होंने कहा कि हम इस मामले पर अंत तक लड़ेंगे और विक्रम मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लेंगे। उनके इस बयान से आम आदमी पार्टी के अंदर सियासत और तेज हो गई है।

उधर, भगवंत मान ने फेसबुक पर पंजाबी और अंग्रेजी भाषा मे पोस्ट करते हुए अपने इस्तीफ़े की जानकरी दी है।  भगवंत मान ने लिखा क‍ि मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं, लेकिन ड्रग माफिया और तमाम भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई एक ‘आम आदमी’ की तरह जारी रहेगी।

 

In this article