ख़बरें बदलते भारत की

जम्मू कश्मीर के IGP एस.पी पानी ने कहा, जल्द ख़त्म होगा एनकाउंटर

48
48

केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल कैंप के पास आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का सोमवार से शुरु एनकाउंटर आज भी जारी है। बताया जा रहा है कि कैंप के पास वाली बिल्डिंग में अभी भी दो-तीन आतंकी हो सकते हैं। जाहिर है कि सोमवार को आतंकियों ने केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के मु्ख्यालय में घुसने का प्रयास किया था लेकिन संतरी के खदेड़ने के बाद वे पास ही बिल्डिंग में घुस गए थे। तब से लेकर अभी तक मुठभेड़ चली हुई है। इस हमले में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के कांस्टेबल मोजाहिद खान शहीद हुए हैं।

बता दें हथियारों से लैस आतंकवादियों ने एसएमएचएस अस्पताल के पास स्थित केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल कैंप पर हमला करने का प्रयास किया। गौरतलब है कि छह फरवरी को आतंकवादियों ने इसी अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी नवीद जट उर्फ अबु हंजला को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया था। केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि शिविर में तलाशी अभियान चल रहा है।

जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच तीन युद्ध हुए, लेकिन कश्मीर मुद्दे का समाधान नहीं हो सका। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही जम्मू के सुंजवां इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया था जिसमें पांच सैनिकों सहित कुल छह लोग मारे गये थे।

In this article